अजय देवगन दरवाजा बंद करते हैं ये काम, काजोल ने एक- एककर ' सिंघम' का खोला ये दिलचस्प राज
Kajol- Ajay Devgan: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ' सलाम वेंकी' को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस लगातार फिल्म का जोर- शोर से प्रमोशन कर रही हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस जी टीवी का शो ' सा रे गा मा पा' में बतौर गेस्ट बनकर पहुंची।
इस दौरान काजोल ने पति अजय देवगन की तारीफों के पुल बांधे। साथ ही उन्होंने अजय से जुड़े कुछ दिलचस्प राज खोले। अजय देवगन को खाना बनाना बेहद पसंद शो में काजोल ने अजय देवगन को लेकर कई दिलचस्प बातें बताई।
एक्ट्रेस बताया कि अजय शानदार एक्टिंग के साथ- साथ खाना बनाने में भी परफेक्ट हैं। एक्टर जो सबसे अच्छी डिश बनाते हैं वो है खिचड़ी। शो के दौरान जब होस्ट भारती सिंह ने पूछा कि, अजय देवगन कैसी कुकिंग करते हैं तो काजोल ने जवाब देते हुए कहा कि, ' अजय को खाना बनाना बहुत पसंद है'।
अजय दरवाजा बंद करके बनाते हैं स्पेशल डिश काजोल ने एक्टर की कुकिंग से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। एक्ट्रेस ने कहा कि, ' अक्सर हम लोग कहते हैं कि खाने का स्वाद सिर्फ कुछ ही लोगों के हाथों में होता है। अजय उस चीज में परफेक्ट हैं और वह बेहद अच्छे कुक हैं।
वह घर में कईं लजीज डिश बनाते हैं जो कि मुझे बहुत पसंद है। अजय को अपनी डिश का सीक्रेट शेयर करना बिल्कुल पसंद नहीं है इसलिए वह जब भी किचन में जाते हैं तो अक्सर दरवाजा बंद कर लेते हैं'।
'किचन में जो कुछ भी बनाते हैं मुझे....' काजोल ने आगे कहा कि, ' किचन में जो कुछ भी बनाते हैं मुझे उसका अंदाजा नहीं होता क्योंकि वह बताते नहीं है कि आखिर क्या बनाने वाले हैं'।
काजोल ने बताया कि, अजय कई बार कमाल की खिचड़ी बनाते हैं जो कि बेहद लाजवाब होती है और यही उनकी सबसे बड़ी खासियत है। शो के दौरान संगीतकार शंकर महादेवन, अनु मलिक और नीति मोहन भी शामिल थे।
काजोल की अपकमिंग फिल्म काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह फिल्म तानाजी के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म सलाम वेंकी में दिखाई देंगी। जो कि 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी मां- बेटे के बॉन्ड को दर्शाती है।
फिल्म की खास बात ये है कि इसमें आमिर खान कैमियो करेंगे।
काजोल का वर्कफ्रंट फिल्म सलाम वेंकी के अलावा काजोल के पास और भी प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। एक्ट्रेस एक वेब सीरीज गुड वाइफ में दिखाई देंगी। जिसकी कहानी एक कोर्ट रूम ड्रामा पर आधारित होगी।
इस सीरीज में एक्ट्रेस एक गृहिणी की भूमिका निभाएंगी, जो अपने पति के स्कैंडल के बाद वकील के रूप में काम करने के लिए वापस चली जाती है। ये सीरीज डिजनी हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। Karan Johar ने खोली काजोल की पोल, बताया अजय देवगन को छोड़ कभी इस एक्टर की थीं दीवानी
By Samridhi Arora Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt