'Sanju Samson से पहले दीपक हूडा की जगह बनती है,' भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी की प्रतिक्रिया
न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन में दूसरे एकदिवसीय मैच से संजू सैमसन को बाहर रखना हैरान करने वाला निर्णय था। ऑकलैंड में पिछले मुकाबले में सैमसन टीम में थे। लग रहा था कि न्यूजीलैंड में उनको हर मैच में मौका मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
दूसरे मैच में सैमसन को बाहर करने को लेकर फैन्स ने सवाल किया लेकिन आशीष नेहरा की तरफ से अलग ही बयान आया है। Sanju Samson के साथ फिर अन्याय! फैंस के निशाने पर आए ऋषभ पंत, जमकर निकाली भड़ास
नेहरा ने उठाया मैनेजमेंट पर सवाल नेहरा ने कहा " उम्मीद है कि उन्होंने दीपक हूडा को गेंदबाजी के लिए नहीं चुना होगा। वॉशिंगटन सुंदर हैं, वह अच्छी गेंदबाजी करते हैं और टी 20 अंतरराष्ट्रीय में विकेट भी झटके हैं। वह ( हूडा) आपके छठे विकल्प हैं लेकिन अच्छा विकल्प नहीं है।
दो गलत चीजों को मिलाकर एक सही चीज नहीं हो सकती। ऐसा नहीं है कि शार्दुल ठाकुर ने अच्छा नहीं किया, लेकिन आपको पहले दीपक चाहर को लाना था। अब आपने शार्दुल ठाकुर को लाकर एक मैच के बाद ड्रॉप कर दिया जो काफी कड़ा फैसला है।"
IND vs NZ: Sanju Samson को Playing 11 से किया बाहर, BCCI से नाराज हुए Fans | वनइंडिया हिंदी * Cricket
संजू सैमसन को नेहरा टीम में नहीं देखते आशीष नेहरा ने संजू सैमसन के सलेक्शन को लेकर थोड़ा हैरान करने वाला बयान दिया।
उन्होंने कहा कि अगर मैं संजू सैमसन को देखता हूँ तो उनसे पहले दीपक हूडा को टीम में रखना चाहूँगा क्योंकि वह वर्ल्ड कप टीम में शामिल रहे लेकिन अब कहीं नहीं दिख रहे। इस बयान से साफ़ होता है कि नेहरा ने चयन समिति के फैसलों पर सीधा सवाल उठाया है।
वह प्लेइंग इलेवन में शामिल चेहरों को लेकर टीम मैनेजमेंट के फैसलों से नाखुश दिखाई दे रहे हैं।
दूसरा वनडे मैच बारिश से धुला हैमिल्टन में दूसरा वनडे मैच शुरू तो हुआ लेकिन बारिश के कारण कुछ भी सही घटित नहीं हुआ। भारतीय टीम टॉस हारकर पहले बैटिंग के लिए आई। भारतीय टीम की बैटिंग के दौरान ही कई बार बारिश आई।
तेरहवें ओवर में 1 विकेट पर 89 रनों के स्कोर पर मैच रद्द करना पड़ा। शुभमन गिल ने नाबाद 45 और सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 34 रन बनाए। भारतीय टीम के लिए यह बड़ा झटका है क्योंकि टीम इंडिया सीरीज में पिछड़ी हुई है। अब अगले मैच में टीम इंडिया को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।
By Naveen Sharma Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt