Aamir Khan Tears: मुश्किल दिनों को याद कर रो पड़े आमिर खान, बोले- ' अब्बाजान को देखकर होती थी तकलीफ'
Aamir Khan Recalls Family Crisis: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई थी। जो कि, बायकॉट ट्रेंड की वजह से बुरी तरह पिटी।
इस फिल्म के बाद आमिर इन दिनों अपने परिवार वालों के साथ वक्त बिता रहे हैं और फिलहाल उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया है। इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया, किस तरह उनकी जिंदगी संघर्षों से भरी रही है।
आमिर खान ने परिवार के मुश्किल दिनों को किया याद आमिर खान ने हाल ही में ह्युमंस ऑफ बॉम्बे को दिए एक इंटरव्यू में उन दिनों को याद किया जब उनका परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा था।
आमिर खान ने बताया कि उस वक्त वह सिर्फ दस साल के थे और उस वक्त परिवार में आर्थिक तंगी की वजह से बहुत ही मुश्किलों के दौर से गुजरना पड़ा।
'अब्बाजान को देखकर काफी तकलीफ होती थी' आमिर खान ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ' हमें अब्बाजान को देखकर काफी तकलीफ होती थी क्योंकि वह बहुत ही साधारण इंसान थे। शायद वह इस बात को नहीं समझ सके थे कि उन्हें इतना कर्ज नहीं लेना चाहिए था।
कई बार फिल्म की टिकटें ब्लैक में बिका करती थीं इसलिए प्रोड्यूसर्स को उनका पूरा पैसा नहीं मिल पाता था'।
पैसों के लिए पिता को आते थे फोन आमिर खान ने आगे कहा कि, ' पिता की कुछ फिल्में सफल रही थीं लेकिन इसके बावजूद उनके पास कभी भी पैसा ही नहीं रहता था। उनको इस तरह से परेशानी में देखकर मुझे बहुत तकलीफ होती थी। क्योंकि उन लोगों के फोन आते थे जिनसे पैसे लिए हैं।
फोन पर पिता से उन लोगों का झगड़ा होने लगता था कि मेरे पास पैसे नहीं है मैं कहां से दूं। मेरी फिल्म अटकी पड़ी है, मेरे एक्टर्स को बोलो मुझे डेट्स दें, मैं क्या करूं।'
मां सिलती थी लंबी पैंट आमिर खान ये भी बताया कि, इन सब परेशानियों के बावजूद पिता ने कभी स्कूल की फीस भरने में देरी नहीं की। उन्होंने याद किया कि किस तरह उनकी मां पैंट को बड़ी सिलती थी और उसे फोल्ड कर देती थीं। ताकि ये पैंट थोड़े लंबे समय तक चल सके।
उन्होंने याद किया कि किस तरह महेश भट्ट एक फिल्म के लिए अपना पैसा वापस पाकर हैरान थे, जबकि उन्होंने इसके लिए सारी उम्मीदें छोड़ दी थीं।
आमिर खान का वर्कफ्रंट वहीं आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई थी। जो कि, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। इस फिल्म के बाद एक्टर जल्द ही काजोल की अगली फिल्म सलाम वेंकी में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह कैमियो करेंगे।
ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को थिएटर में रिलीज होगी।' पापा कहते हैं...' पर Aamir Khan ने बेटे आजाद के साथ किया डांस, बेटी आयरा की सगाई का वीडियो हुआ वायरल
By Samridhi Arora Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt