UP NHM कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 4000 पदों पर निकली भर्ती, 13 दिसंबर है आखिरी तारीख
UP NHM CHO Recruitment 2022: हेल्थ सेक्टर में काम करने का मौका तलाश कर रहे युवाओं के लिए नौकरी का शानदार मौका सामने आया है। उत्तर प्रदेश नेशनल हेल्थ मिशन की ओर से कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पद पर भर्ती निकाली है।
आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट upnrhm.gov.in पर जाना होगा। बता दें कि बंपर भर्ती के तहत 4000 पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। आवेदन के लिए उम्मीदवारों को समय अनुसार आवेदन करना होगा। आवेदन से पहले पदों से संबंधिक जानकारी ले लें।
ये है आवेदन की तिथियां कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 13 दिसंबर तक आवेदन करना होगा। इन पदों पर आवेदन करने की शुरूआत 2 दिसंबर 2022 से ही हो गई थी। आवेदन समय से कर दें। आवेदन करने से पहले जारी नोटिस देख लें।
ऐसे करें आवेदन - आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट upnrhm.gov.in पर जाना होगा।- वेबसाइट की होम पेज पर Latest Recruitment के लिंक पर ।- इसके बाद UP NHM Community Health Officer CHO Recruitment 2022 Apply Online के लिंक पर जाएं।
- अब Apply Online के ऑप्शन पर ।- अगले पेज पर मांगी गई डिटेल्स भरकर रजिस्ट्रेशन कर लें।- रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।- UP NHM CHO Application 2022 यहां डायरेक्ट लिंक से अप्लाई करें।
आवेदन फीस इन पदों पर आवेदन करने के लिए कोई आवेदन फीस नहीं है। इस भर्ती के लिए किसी भी वर्ग के लिए किसी भी तरह की कोई आवेदन फीस नहीं है। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिस देखें।
ये होनी चाहिए योग्यता इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास योग्यता भी होनी चाहिए तभी चयन होगा। उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से बीएससी नर्सिंग की डिग्री होनी चाहिए।
जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी सर्टिफिकेट किसी मान्यता प्राप्त संस्थान की होनी चाहिए। उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 साल होनी चाहिए।
By Foziya Khan Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt