'थाली में खाना तक नहीं, लेकिन दूसरों को...', ' पठान' विवाद पर बोलीं रत्ना पाठक शाह, ट्रोलर्स पर फूटा गुस्सा
Pathaan Controversy: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ' पठान' को लेकर लगातार चर्चा में बने हैं।
फिल्म का पहला गाना ' बेशर्म रंग' रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों में फिल्म को लेकर विरोध जारी है।
वहीं दूसरी तरफ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म का पूरा सपोर्ट किया। अब इस लिस्ट में मशहूर एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह का भी नाम शामिल हो गया है।
पठान विवाद पर बोलीं रत्ना पाठक शाह दरअसल, जब से फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ है तभी से राजनीतिक गलियारों में इसका विरोध किया जा रहा है।
कई मंत्रियों ने आरोप लगाया है कि, गाने में भारतीय संस्कृति को ठेस पहुंचाने वाले दृश्य दिखाए गए हैं। इसके साथ ही कुछ लोग गाने को अश्लीलता बता रहे हैं।
अब इस बीच एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह ने फिल्म का विरोध करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है।
खरी खोटी गुजराती फिल्म ' कच्छ एक्सप्रेस' का इन दिनों रत्ना पाठक शाह का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं।
ऐसे में एक्ट्रेस से जब एक इंटरव्यू में फिल्म पठान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ' लोगों के पास अपनी थाली में खाना नहीं है, लेकिन कोई और जो कपड़े पहन रहा है उसके बारे में वह लोग गुस्सा कर सकते हैं।'
'अगर ये चीजें आपके दिमाग में सबसे ऊपर हैं तो...' इसके आगे जब रत्ना पाठक शाह से पूछा गया कि, जब एक कलाकार की फिल्म पूरे देश का मुद्दा बन जाती है तो, उसे कैसा महसूस होता है?
इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ' अगर ये चीजें आपके दिमाग में सबसे ऊपर हैं तो मैं कहूंगी कि हम बहुत मूर्ख हैं।
बायकॉट ट्रेंड पर बोलीं रत्ना पाठक शाह रत्ना पाठक ने इस मामले में आगे बात करते हुए कहा कि, मैं उम्मीद कर रही हूं कि भारत में इस समय जितने समझदार लोग दिखाई दे रहे हैं, उससे कहीं अधिक हैं।
वे आने वाले समय में निकल आएंगे, क्योंकि जो हो रहा है, यह भय की भावना, बहिष्कार की भावना ज्यादा समय तक रहने वाली नहीं है।
पठान अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिलहाल फैंस को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।
By Samridhi Arora Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt