'महादेव' फेम Mohit Raina ने तलाक की अफवाहों पर किया रिएक्ट, बताई शादी की फोटो डिलीट करने की सच्चाई
Mohit Raina Divorce Rumours: देवों के देव महादेव में लीड रोल निभाने वाले मोहित रैना इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं।
खबरों के मुताबिक, एक्टर और उनकी पत्नी के बीच पिछले कुछ दिनों से अनबन चल रही है। जिसकी वजह से उन्होंने अब सोशल मीडिया से शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं।
यहां तक कि वह अपनी पत्नी को फॉलो भी नहीं करते हैं। मीडिया की इन खबरों पर अब एक्टर ने खुद चुप्पी तोड़ी है और तस्वीरें हटाने की सच्चाई बताई।
मोहित रैना ने चुप्पी तोड़ी है। एक्टर का तलाक हो गया और उन्होंने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की सभी तस्वीरें भी हटा दी है।
इस बीच एक्टर ने अब अपने तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।
बोले-' ये सब बिल्कुल बकवास है' मोहित रैना ने अपनी पत्नी संग तलाक की खबरों का खंडन किया। उन्होंने महज इसे अफवाह बताया।
हाल ही में ई- टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि, " ये सभी खबरें बेबुनियादी है, मुझे नहीं पता ये सब कहा से शुरू हुआ।
यह सबसे पहले एक ऑनलाइन पोर्टल द्वारा लिखा गया था, लेकिन ये पूरी तरह से महज एक अफवाह है और इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है'।
हिमाचल में मना रहे शादी की पहली सालगिरह मोहित रैना ने आगे कहा कि, ' मैं और मेरी पत्नी अदिति दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं।
मैं इसके बारे में और बात करना चाहता हूं, लेकिन अभी हम हिमाचल प्रदेश में अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं।'
मोहित रैना ने सोशल मीडिया से शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी और अपनी पत्नी को अनफॉलो कर दिया।
अब एक्टर ने इसकी सच्चाई बताते हुए कहा कि, " शादी की जो भी तस्वीरें थी वह अभी भी वैसी ही है।
हम एक- दूसरे को फॉलो नहीं करते उसके पीछे यह कारण है कि अदिति इंडस्ट्री से नहीं हैं और उन्हें अनचाही मीडिया अटेंशन पसंद नहीं है।"
मोहित रैना ने इस साल की शआत में 1 जनवरी 2022 को पत्नी अदिति संग शादी की थी। दोनों की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई।
जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई और फिर दोनों ने शादी का फैसला किया। फिलहाल दोनों अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं।
By Samridhi Arora Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt