पिता से मिली सूर्यकुमार यादव को ऐसी खबर कि छलक पड़े आंसू, कहा- मैंने अपनी आंखें बंद की और...
श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। वनडे और टी-20 दोनों ही टीम में सूर्यकुमार यादव अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं।
बांग्लादेश के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को वनडे टीम में जगह नहीं मिली थी, जिसके बाद चयनकर्ताओं को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था।
सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम का उपकप्तान चुना गया है। पिछले कुछ मुकाबलों में सूर्यकुमार का प्रदर्शन भी धमाकेदार रहा है।
भारत के लिए टी-20 वर्ल्ड कप में भी सूर्यकुमार ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया था। ऐसे में उन्हें टीम की ये जिम्मेदारी सौंप गई है।
सूर्यकुमार यादव इन दिनों रणजी ट्रॉफी में बल्ले से धमाका कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उपकप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।
लेकिन टीम के उपकप्तान बनाए जाने से वह बेद खुश हैं। सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उपकप्तानी बनने की खबर उनके पिता ने उन्हें दी।
भारतीय टी-20 के लिए हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, वाशिंगटन सुंदर, युज, वेंद्र चहल, उमरान मलिक, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, शिवम मावी मुकेश कुमार।
भारतीय टीम रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, वाशिंगटन सुंदर,, ईशान किशन, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, उमरान मलिक अक्षर पटेल।
By Amit Kumar Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt