जापानी Girl पर चढ़ा ' बेशर्म रंग' का फीवर, एकदम दीपिका जैसा किया डांस, सोशल मीडिया बना दीवाना, देखें Video
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान काफी लंबे वक्त के बाद एक बार फिर अपनी फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं।
साल 2018 में आई उनकी फिल्म ' जीरो' के 5 साल बाद किंग खान ' पठान' से कमबैक कर रहे हैं, लेकिन उनकी फिल्म को अपने सॉन्ग ' बेशर्म रंग' की वजह से विरोध का सामना करना पड़ रहा है।
जैपनीज गर्ल मेयो जापान के आगे दीपिका फेल! एक तरफ फिल्म ' पठान' के गाने बेशर्म रंग पर बवाल मचा हुआ है।
लोग अपने- अपने तरीके से फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की ' भगवा बिकिनी' को लेकर संग्राम छिड़ा हुआ है।
मेयो जापान ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है, जिस लोगों तक जाल ने भी दीपिका के डांस की तरह डांस करतीं नजर रही हैं।
मेयो जापान ने वीडियो में ब्लैक कलर की लेगिंग के साथ एक रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है। जो दीपिका की तरह डांस मूव्स और हुक स्टेप को कॉपी कर रही है।
इसी के साथ वीडियो के साइड में ओरिजन गाना भी जोड़ा गया है।
यूजर्स ने की तारीफ और आलोचना वीडियो को इंस्टा पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, " जापान से बेशर्म रंग दीपिका पादुकोण की तरह सेक्सी डांस करने की कोशिश की, लेकिन निश्चित रूप से मैं उसकी बराबरी नहीं कर सकी।"
इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
View this post on Instagram A post shared by Mayo Japan ( @mayojapan) By Love Gaur Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt