Rishabh Pant & Urvashi Rautela: ' दुआ कर रही हूं... ' लिखते ही उर्वशी हुईं ट्रोल, भड़के लोग, जानिए क्यों?
ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर से लोगों के निशाने पर गए हैं।
उर्वशी ने अपनी बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल उर्वशी रोतैला लोग बड़ी सुंदर से तस्वीर डाली और साथ में ह्वाइट हार्ट और बर्ड इमोजी के साथ लिखा ' दुआ कर रही हूं'।
हालांकि उर्वशी ने पंत का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी ये पोस्ट पंत के एक्सीडेंट की खबर के बाद ही सामने आई, जिसे देखते ही लोग भड़क गए और उर्वशी बुरी तरह से ट्रोल हो गईं और लोग उन्हें काफी बुरा- भला कहने लगे।
'तुम्हें संजने- संवरने से फुरसत नहीं है'
ऋषभ पंत और उर्वशी रोतैला के बीच कुछ था? आपको बता दें कि लंबे वक्त से ऋषभ पंत और उर्वशी रोतैला को लेकर बातें होती रहती हैं।
उनके बीच कभी कुछ था भी या नहीं, ये आज तक संदेह के घेरे में हैं।
हालांकि उर्वशी ने कभी भी खुलकर पंत का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी हरकतें हमेशा बताती हैं कि वो पंत के ही बारे में बातें करती हैं।
आरपी की 17 मिसकॉल मेरे फोन पर थे। उर्वशी ने अपने एक इंटरव्यू में किसी RP का जिक्र करते हुए कहा था कि ' आरपी मुझसे मिलने दिल्ली के होटल।
में आए थे लेकिन उनसे मिल नहीं पाई थीं जब वो सोकर उठीं तो मैंंंने देखा कि ' आरपी' की 17 मिसकॉल मेरे फोन पर थे
ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं पंत जिसके बाद भी वो लोगों के निशाने पर गई थीं। हालांकि इस मैटर पर पंत ने भी कभी कुछ नहीं कहा।
मालूम हो कि पंत और उर्वशी दोनों ही उत्तराखंड के लोकप्रिय चेहरे हैं इसलिए दोनों के लिंकअप्स का ये भी बड़ा कारण है।
View this post on Instagram A post shared by Urvashi Rautela ( @urvashirautela) By Ankur Sharma Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt