New Year Picks : Tata ग्रुप के ये 3 शेयर कराएंगे तगड़ी कमाई, जानिए नाम
मोतीलाल ओसवाल ने निवेशकों को टाटा ग्रुप के 3 शेयरों को खरीदने की सलाह दी है। जिनके नाम टाटा मोटर्स, टाटा कंज्यूमर और टाटा केमिकल्स है।
मोतीलाल ओसवाल के अनुसार, अगर आप इन शेयरों को खरीदते है, तो फिर आप आने वाले साल यानी वर्ष 2023 में लगभग 33 प्रतिशत रिटर्न मिलेगा।
टाटा केमिकल्स को मोतीलाल ओसवाल ने टाटा केमिकल्स के शेयर को 1,250 रु के प्रति शेयर के टारगेट मूल्य के साथ खरीदने की सलाह दी है।
ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल की रिपोर्ट के अनुसार, अगर आप इस शेयर को खरीदते है, तो फिर आप बेहतर रिटर्न मिलेगा यानी लगभग 33 प्रतिशत रिटर्न मिलेगा।
टाटा मोटर्स के शेयर को ब्रोकरेज फर्म ने 500 रु प्रति शेयर के टारगेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है। अगर कोई निवेशक है।
जो टाटा मोटर्स के शेयर को खरीदता है, तो फिर उसको लगभग 29 प्रतिशत रिटर्न मिलेगा।
टाटामोटर्स का शेयर 0 .57 प्रतिशत की तेजी के साथ 388 .10 के स्तर पर बंद हुआ है। टाटामोटर्स का मार्केट कैप 1,28,899 .27 करोड़ रुपए है।
टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड को ब्रोकरेज फर्म ने 880 रु की टारगेट प्राइस के साथ बाय रेटिंग दी है। अगर कोई निवेशक है।
जो इस कंपनी टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के शेयर को खरीदता है, तो फिर उसको लगभग जो रिटर्न है। वो करीब 14 प्रतिशत मिलेगा।
इस कम्पनी के शेयर का मार्केट कैप 71,663 .96 करोड़ रुपये है।
By Ritesh Pateliya Goodreturns source: goodreturns.in Dailyhunt