' वो बहुत पढ़े- लिखे आदमी है, इस तरह मुंह उठाकर इल्जाम लगाना', रमीज राजा पर फूटा पाक खिलाड़ी का गुस्सा
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन पद से हटाए जाने के बाद से रमीज राजा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।
अपनी बयानबाजी के कारण पिछले कुछ दिनों से वह चर्चाओं में हैं। पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटरों को लेकर भी रमीज राजा ने अपनी बात रखी थी।
जिसके बाद से पाकिस्तान में भी उनकी जमकर आलोचना की जा रही है।
रमीज राजा ने कहा था कि अगर मेरे पास पाकिस् तान क्रिकेट में फ ि क्सिंग को लेकर रमीज ने कहा था कि उनका बस चलता था तो वह फ ि क्सिंग करने वाले क्रिकेटरों पर आजीवन बैन लगा देते।
रमीज राजा ने समा टीवी से बात करते हुए पावर होती तो मैं वसीम अकरम, वकार यूनुस और उन सभी प् लेयर्स पर आजीवन बैन लगा देता था।
मोहम्मद आमिर ने दिया ये जवाब रमीज राजा के इस बयान के बाद अब तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अपनी बात रखी है।
आमिर को लेकर रमीज ने कहा था कि टीम में अनुशासन बेहद जरूरी है। इस पर आमिर ने कहा कि यकीन नहीं होता कि कोई पढ़ा लिखा आदमी इस तरह की बातें कर सकता है।
रमीज राजा को लगता है कि सिर्फ वही सही हैं। उन्होंने खुद की एक अलग ही दुनिया बना रखी है। किसी भी क्रिकेटर के प्रति बोर्ड का ऐसा रवैया नहीं होना चाहिए।
मोहम्मद आमिर ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि वो बहुत पढ़े- लिखे आदमी हैं, कोई नहीं सोच रहा था कि वो इस तरह मुंह उठाकर किसी पर भी इल्जाम लगा देंगे।
जिस तरह से वो बात करते हैं ऐसा लगता है कि सिर्फ वही सही हैं और बाकी सब लोग गलत हैं। हर किसी का सोचने का नजरिया अलग होता है।
सभी मुझसे सहमत होंगे नहीं, शायद 100 में से 10 होंगे।
By Amit Kumar Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt