साल 2023 में इन ज्वैलरी को अपने आउटफिट्स के साथ करें स्टाइल
नए साल की शुरुआत के साथ कई नए फैशन ट्रेंड्स देखने को मिल रहे हैं। साल 2022 की ही तरह इस साल भी लोग इन फैशन को काफी पसंद कर रहे हैं।
नए साल की शुरूआत में आप इन स्टाइल्स के साथ अपने वॉर्डरोब को यूनिकनेस दे सकते है।
1. हूप इयररिंग्स साल 2022 की तरह ही साल 2023 में भी हूप इयररिंग्स काफी ट्रेंड करने वाला है। बड़े हूप ईयररिंग्स महिलाओं को काफी पसंद आते हैं।
ये आपके ट्रेडिशनल और वेस्टर्न हर तरह के आउटफिट के साथ अच्छा लगता है।
2. ट्रेडिशनल नेक पीस इस साल आप नब्बे के दशक की तरह ट्रेडिशनल नेक पीस को एक बार फिर ट्रेंड में ला सकते हैं। बहुत सारे पुराने फैशन वापस लौट रहे है।
ऐसे में इस तरह के नेक पीस का फैशन एक बार वापस लौट रहा है। आप अपने आउटफिट्स के साथ इसे जरूर ट्राई करें।
3. पर्ल ज्वैलरी पर्ल ज्वैलरी का फैशन ट्रेंड कभी आउट ऑफ फैशन नहीं जाता है। सिल्वर हो या फिर गोल्ड हर तरह की ज्वैलरी के साथ पर्ल अच्छा ऑप्शन है।
आपको अपने आउटफिट के साथ इस तरह की ज्वैलरी मैच करने की टेंशन भी नहीं रहती है। क्योंकि ये आपके सभी तरह के आउटफिट के साथ परफेक्ट लगता है।
साल 2023 में भी महिलाओं को पर्ल ज्वैलरी काफी एक्ट्रेक्ट करने वाली है।
4. कफ ब्रेस्लेट्स कफ ब्रेस्लेट का फैशन वैसे तो नया नहीं है, लेकिन इस साल भी ये काफी ट्रेंड में रहने वाला है।
कई बॉलीवुड और टेलीविजन एक्ट्रेस ने भी इस फैशन को काफी फॉलो किया है। आप भी इस तरह के कफ ब्रेस्लेट्स से अपने लुक को यूनिक बना सकती हैं।
फूल स्लीव शर्ट या टॉप के साथ आप इसे कैरी कर सकती हैं।
5. लेयर्ड चेन पिछले कई सालों की तरह इस साल भी लेयर्ड चेन का फैशन ट्रेंड में रहेगा। प्राचीन समय से ही चेन का फैशन महिलाओं में रहा है।
लेकिन अब लेयर्ड चेन महिलाओं के साथ लड़कियों को भी काफी पसंद आने लगा है। वो अपने वेस्टर्न लुक्स को कम्प्लीट करने के लिए लेयर्ड चेन को यूज करती हैं।
साल की तरह इसके डिजाइन में बदलाव आता है। जीन्स टॉप, ड्रेस, हाइनेक टॉप सभी के साथ लेयर्ड चेन काफी अच्छा लुक देती है। Image Credit: Instagram
By Katyayani Tiwari Boldsky source: boldsky.com Dailyhunt