Valentine day: बॉलीवुड स्टार्स जिनको मिला मुश्किलों से प्यार तो कुछ की लव स्टोरी नहीं हुई मुकम्मल
बॉलीवुड में कई सारी ऐसी लव स्टोरीज हैं, जिनको उनका प्यार नहीं मिला, जिसको मिला भी तो उसको अपना प्यार पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।
कुछ लव स्टोरीज ऐसी रहीं जिन्होंने अपना प्यार पाया और शादी भी की।
लेकिन हम यहां बात करेंगे उन बॉलीवुड स्टार्स की लव स्टोरीज के बारें में, जिनका प्यार सिर चढ़कर बोला लेकिन मंजिल नहीं मिल सकी।
नीतू- ऋषि कपूर नीतू सिंह और ऋषि कपूर की जोड़ी बॉलीवुड में आइडियल मानी जाती है। लेकिन पहले नीतू कपूर को ऋषि कपूर पसंद नहीं थे।
लेकिन फिर दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। नीतू और ऋषि कपूर को एक साथ राज कपूर देख लिया था, जिसके बाद उन्होंने दोनों को शादी करने के लिए कहा था।
ऋषि कपूर ने नीतू को प्रपोज कर, शादी कर ली। आज ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन नीतू कपूर के दिल में वो आज भी हैं।
सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी नहीं पूरी हो सकी। दोनों में मोहब्बत की शआत फिल्म ' हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई।
लेकिन किन्ही वजहों से दोनों के बीच कड़वाहट गई। दोनों के एक बेटी आराध्या बच्चन है।
रितेश- जेनिलिया रितेश और जेनिलिया की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं।
रितेश और जेनिलिया की पहली मुलाकात फिल्म ' तुझे मेरी कसम' की शूटिंग के वक्त हुई। धीरे- धीरे दोनों नजदीक गये , दोनों के बीच प्यार बढ़ता चला गया।
लेकिन दोनों की शादी आसान नहीं थी। रितेश और जेनिलिया अलग अलग धर्म से हैं। लेकिन दोनों ने शादी कर ली। आज दोनों आइडियल कपल माने जाते हैं। दोनों के दो बेटे हैं।
प्रीति जिंटा और फेमस बिजनेसमैन नेस वाडिया डिंपल गर्ल के बीच प्यार 2005 से परवान चढ़ा। उस वक्त प्रीति बॉलीवुड की टॉप हिरोइन थीं।
लेकिन जैसे जैसे वो टॉप से नीचे पायदान पर आती गईं, दोनों के रिश्तों मे कड़वाहट आने लगी।